Connect with us

भोजन

होटल मालिक को देने पड़े एक लाख रुपए, हरियाणा पुलिस के जवान ने बनाया रिकार्ड

Published

on

अगर कोई आपसे यह कहे कि आपको तीन परांठे पचास मिनट में खाने है, और इसके बदले आपको एक लाख रुपए ईनाम भी दिया जाएगा, तो कौन होगा जिसके मुंह में पानी नहीं आएगा।

रोहतक पुलिस में तैनात कांस्टेबल ने 50 मिनट में 3 पराठे खा कर रचा इतिहास । जो कि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा पराठा है ।😊😊 इतिहास रचने पर पुरुस्कार के रूप में कांस्टेबल को 1 लाख नगद 2 लाख का इन्सुरेंस और आजीवन फ्री खाना उनको उपहार सुवरूप भेट किया गया । 😊😊😊😊

 

लेकिन श्रीमान खुश होने से पहले ज़रा परांठे का आकार और वजन तो सुन लीजिए।

अगर आप भी एक लाख रुपये का ईनाम और उम्रभर फ्री खाना चाहते हैं तो रोहतक हरियाणा में स्थित तपस्या जंक्शन नामक ढाबे पर पहुंच जाइए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहतक दिल्ली बाईपास पर स्थित तपस्या पराठा जंक्शन ने घोषणा की है कि अगर उनकी चुनौती को कोई पूरा कर दे तो उसे एक लाख रुपये का ईनाम, 1 लाख रुपये का बीमा और पूरी ज़िंदगी के लिए मुफ्त खाना दिया जाएगा।

सुनकर चौंक गए न। आपको जानकर और भी हैरानी होगी कि इस चुनौती को दो लोग पार भी कर चुके हैं। हालांकि इस चुनौती को पूरा करने का प्रयास तो हजारों लोगों ने किया था, लेकिन अब तक रोहतक के अश्विनी और मध्यप्रदेश से महाराज इस चुनौती को पूरा करके यह इनाम जीत पाए हैं। इनके अलावा कोई भी अब तक यह चुनौती पूरी नहीं कर पाया है।

कुछ ग्राहकों का कहना है कि उन्होंने भी चुनौती को पूरा करने की बहुत कोशिश की है, लेकिन एक परांठा खाते ही उनका पेट भर जाता है। इस तपस्या परांठा जंक्शन के मालिक मुकेश गहलावत बताते है कि ढाबे का नाम उन्होंने अपनी बेटी तपस्या के नाम पर रखा है। इस विशालकाय पराठे का आकार 2 फीट और इसका वजन 1200 ग्राम है।

ईनाम जीतने वालो में मध्यप्रदेश के महाराज ने 50 मिनट में 4 पराठे खाए थे और रोहतक के अश्विनी ने 40 मिनट में 3 पराठे खाए। इन दोनों को ढाबे पर आजीवन मुफ्त खाना खिलाया जाएगा। तो दोस्तों अगर आप भी खाने के शौकीन है तो एक बार हिंदुस्तान के सबसे बड़े परांठे का लुत्फ उठाने रोहतक ज़रूर जाए। क्या पता एक लाख रुपए आपका ही इंतज़ार कर रहे हो।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status