Connect with us

बॉलीवुड

पहला पति मारता था, दूसरा पति सौतेली बेटी को दिखाता था अश्लील फोटो, कुछ ऐसी है इनकी लाइफ

Published

on

मूल रूप से यूपी के एक छोटे से जिले प्रतापगढ़ की रहने वाली टीवी अभिनेत्री Shweta Tiwari को 21 साल की उम्र में एकता कपूर के कार्यक्रम ‘कसौटी जिंदगी की’ में Prerna Sharma की भूमिका की पेशकश की गई थी और श्वेता रातों रात हर घर में जानी जाने लगीं।

PunjabKesari

लेकिन टीवी सीरीज़ के नाम की तरह ही, श्वेता का निजी जीवन परीक्षण बहुत दर्दनाक साबित हुआ। 38 साल की उम्र में, श्वेता ने दो शादियाँ कीं और पहले पति की एक बेटी और दूसरे पति के एक बेटे की माँ थीं। श्वेता ने bigboss -4 रियलिटी शो जीता है और एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं। आइए, जानते हैं shweta tiwari के जीवन से जुड़ी कुछ बातें …

PunjabKesari

हाल ही में shweta tiwari ने अपने दूसरे पति को भी हिं सा और ह मले का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार किया है। हालाँकि, रिपोर्ट के अनुसार, इस मुद्दे को आपसी समझौते से हल करने के प्रयास जारी हैं।

PunjabKesari

श्वेता ने 1998 में टीवी अभिनेता राजा चौधरी से शादी की। बादशाह निर्माता भी रहे और बिग बॉस के घर में दिखाई दिए। राजा और श्वेता की शादी 9 साल तक चली और 2007 में उनका तलाक हो गया। श्वेता ने घरेलू हिं सा के साथ-साथ राजा पर कई गंभीर आरोप लगाए। श्वेता ने कहा कि बादशाह sh ooting सीन पर आकर उसे ध मकाता था और सबके सामने उसका अपमान करता था। उनकी एक बेटी palak भी है, जो अब श्वेता के साथ रहती है।

PunjabKesari

तलाक के बाद, shweta दो साल तक अकेली रही, लेकिन फिर उसने टीवी अभिनेता Abhinav Kohli को डेट करना शुरू कर दिया। अभिनव से तीन साल तक डेटिंग करने के बाद श्वेता ने 2013 में शादी कर ली। इसके बाद, श्वेता एक बार फिर 2016 में एक बेटे की मां बनीं। इस बीच, खबरें आने लगीं कि अभिनव और श्वेता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

PunjabKesari

लेकिन हाल ही में shweta के पति ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिं सा का आरोप लगाया और उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया। खबरों के मुताबिक, अभिनव ने अपने सौतेले बेटी पलक को गा लियां दीं और घोर उल्लंघन किया। श्वेता के मुताबिक, 2017 में अभिनव ने अपनी 17 वर्षीय बेटी palak को भी अपने सेलफोन पर एक मॉडल की अ श्लील फोटो दिखाई। अब इस मामले में समता नगर police station में मामला दर्ज किया गया है और अब इस समस्या की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

पलक चौधरी का जन्म 8 अक्टूबर 2000 को हुआ था। इसी समय, इस समाचार उपयोगकर्ता ने श्वेता तिवारी के बारे में सोशल मीडिया पर कई टिप्पणियां की हैं।

PunjabKesari

 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status