Connect with us

मनोरंजन

Boyfriend ने अपनी Girlfriend को इसलिए छोड़ दिया क्यूंकि वो बदसूरत ( Ugly ) थी Now She’s Gorgeous Than Ever!

Published

on

सुंदरता का कोई मतलब नहीं है, लोग अक्सर सोचते हैं कि बहुत पूर्वाग्रह है, लेकिन फिर ऐसे लोग हैं जो अपनी शारीरिक उपस्थिति के आधार पर दूसरों का न्याय करते हैं। दूसरे जन्म से, हम सामाजिक रूप से निर्मित विचारों पर विश्वास करते हैं। यहां एक ऐसी कहानी है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बदसूरत कहकर छोड़ दिया।

आत्म-प्यार और स्वीकृति के विभिन्न तरीके हैं लेकिन कभी-कभी यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपका सबसे बड़ा दुश्मन आपके जीवन का प्यार है। ऐसी स्थितियों में, केवल एक चीज जिस पर लोग भरोसा कर सकते हैं वह एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया है। ऐसे कई और कारण हो सकते हैं जो लोग कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरना पसंद करते हैं।

28 साल की हुईन एक कॉस्मेटिक प्रक्रिया से गुज़रती थी क्योंकि उसका प्रेमी उसके साथ था जो बदसूरत होने के कारण उसके साथ टूट गया। वह वियतनाम के हो ची मिन्ह शहर से एक सिंगल मदर हैं। उसके प्रेमी ने उसे छोड़ दिया क्योंकि उसके परिवार ने उसे स्वीकार नहीं किया और उसे बदसूरत पाया।

अपने प्रेमी के इस फैसले के बाद, वह बुरी तरह से आहत थी लेकिन उसने एक भी शब्द नहीं बोला और केवल अपने प्रेमी के फैसले को स्वीकार किया। यह वह समय था जब हुयेन ने काम करने का फैसला किया और पूरी तरह से अपने बेटे को विकसित किया।

Image result for single mom huyen in vietnam undergone plastic surgery

लेकिन एक ही समय में, उसके लिए यह आसान नहीं था कि वह अपने पूर्व प्रेमी और उसके परिवार के उन क्रूर शब्दों को भूल जाए और उन्हें उनके जाने का गहरा अफसोस करना चाहती थी। फिर उसने खुद को पूरी तरह से बदलने के लिए एक सौंदर्यीकरण प्रक्रिया से गुजरने का फैसला किया।

सर्जरी के खर्च के लिए, उसने एक समय में कई काम करने शुरू किए और पैसे बचाए। कुछ वर्षों की बचत के बाद, वह आखिरकार उस सौंदर्यीकरण सर्जरी से गुज़रीं, जो उनके डॉक्टर ने सुझाई थी। प्रक्रिया में कुछ दर्दनाक कॉस्मेटिक सर्जरी भी शामिल थीं। सर्जरी के बाद, उसके डॉक्टर ने उसे नौकरी से छुट्टी लेने का सुझाव दिया। लेकिन, अब वह पूरी तरह से ठीक है और सुंदर है।

इस कदम को उठाने के लिए बहुत से लोगों ने उसे खटखटाया और उसे मूर्ख कहा, लेकिन हुयेन ने अपने कदम को अनुचित नहीं पाया क्योंकि उसके सौंदर्यीकरण प्रक्रियाओं के परिणाम उसे अपने बारे में अच्छा महसूस कराते हैं।

Now Nguyen Huyen has become more confident

हुयेन के अनुसार अंत में उसके लिए क्या मायने रखता है जो लोग उसके बुरे समय में उसके साथ खड़े थे।

Nguyen Huyen's life also began to flip

 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status