Connect with us

बॉलीवुड

Dream Girl Trailer : मजेदार है आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर, आपका भी दिल धड़का देगी ‘पूजा’

Published

on

Dream Girl Trailer : आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर एक पूजा नाम की लड़की आवाज वायरल हो रही थी जिस पर से अब पर्दा हटा लिया गया है. वायरल हो रही ये पूजा कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना हैं.

आयुष्मान खुराना हमेशा से अपनी फिल्मों के सब्जेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार भी वो दर्शकों के सामने एक अलग कहानी लेकर आए हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है.

दमदार है स्क्रिप्ट

फिल्म की कहानी एक बेरोजगार शख्स की है जो नौकरी के लिए एक कॉल सेंटर में आवाज बदलकर लोगों से बात करता है. आयुष्मान खुराना पूजा बनकर सभी लोगों से बात करते हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात नुसरत भरूच से होती है. आयुष्मान नुसरत से प्यार करने लगते हैं. इसके बाद शुरू होती है आयुष्मान और पूजा के बीच परेशानी की शुरुआत.

फिल्म में आयुष्मान खुराना जबरदस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. सीता से लेकर राधा के किरदार में आयुष्मान खुलाना खूब जच रहे हैं. वहीं, अगर वॉइस मॉड्यूलेशन की बात करें तो उन्होंने इस पर जबरदस्त काम किया है. पहली झलक में ये पहचान पाना बड़ा मुश्किल लगता है कि ये आयुष्मान खुराना की ही आवाज है.

मजेदार हैं डायलॉग्स

फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स मजेदार हैं. फिल्म में उत्तर प्रदेश का टच दिखाया गया है. इसमें कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है. ट्रेलर के सीन में आयुष्मान खुराना कहते नजर आ रहे हैं कि ‘मैं मां बनने के अलावा सब काम कर सकते हैं’. वहीं एक अन्य डायलॉग में आयुष्मान कहते नजर आ रहे हैं कि ‘समझ नहीं आ रहा दूल्हा बनूं दुल्हन’.

फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट के साथ-साथ कुछ अहम संदेश देने की भी कोशिश की गई है. इसमें एक सीन जहां महाभारत का चीर हरण सीन चल रहा है, में आयुष्मान कहते नजर आर रहे हैं, ‘कब तक औरतों को उनकी इच्छा के बगैर बांटते रहोगे. महाभारत के समय मीटू होता तो सबसे पहले तुम सब अंदर जाते’.

लेखक से पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे राज शांडिल्य ने कहा कि फिल्म के मुख्य किरदार के लिए उनके दिमाग में सिर्फ आयुष्मान खुराना थे.उन्होंने कहा कि कोई और इस प्रकार के क्रॉस-ड्रेस्ड चरित्र को आयुष्मान खुराना से बेहतर नहीं निभा सकता था. बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, वरुण शर्मा और विजय राज जैसे कई मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

DMCA.com Protection Status