Connect with us

World

कोरोना की वजह से छः मिनट पहले पति और फिर पत्नी की चली गयी जान, बेटे ने कही ये बात

Published

on

इन दिनों में हम सब लोग देख ही रहे है कि किस तरह से कोरोना नाम की इस भयानक बीमारी ने लोगो के दिलो दिमाग तक में जड़े जमा ली है और लोगो को बचने के लिए अपने अपने घरो में बंद होकर के रहना पड़ रहा है जो शायद और भी ज्यादा बुरा है. खैर अभी हम आते है एक केस पर जिसने सारी की सारी दुनिया को दर्द महसूस करवाया है क्योंकि किस्सा ही कुछ ऐसा है.

ये पूरी घटना अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की है जहाँ पर रहने वाले स्टुअर्ट नाम के व्यक्ति को कोरोना का संक्रमण हो गया. स्टुअर्ट और उनकी पत्नी दोनों ही 70 से अधिक उम्र के है और जैसे ही स्टुअर्ट को ये सारे लक्षण नजर आने लगे तो उन्हें तुरंत ही आईसीयू में भर्ती करवा दिया गया.

अब भर्ती करवाने के बाद में स्टुअर्ट की पत्नी को घर में आईसोलेट करके रखा गया. स्टुअर्ट को अस्पताल में भर्ती करवाने के कुछ समय के बाद ही उनकी पत्नी भी पोजेटिव आयी जिसके बाद में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद में दोनों का ही इलाज चला लेकिन इन दोनों को ही बचाया नही जा सका. महज छः मिनट पहले पति और उसके ठीक छः मिनट के बाद में पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.

दोनों ने लगभग एक साथ में ही अपना शरीर त्याग दिया. दोनों जब तक जिए साथ साथ में ही जिए. इस तरह से कही न कही इन दोनों के बीच में एक चीज है जो उन्हें अंतिम पल तक बांधे हुए थी. कोरोना से संघर्ष की ऐसी ढेरो कहानियां है जो दुनिया भर से आ रही है और ये दिल को कही न कही छू ही जाती है जब हम लोग इन्हें देखते है और कही न कही ये इंसानियत में एक बार फिर से भरोसा भी जगाती है. उनके बेटे ने कहा उनके पिता पहले ठीक थे लेकिन वो एक बार बजार गये और ये सब हो गया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *