Connect with us

India

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को सताने लगा है मुकदमे का डर, आज ही की वकील से बात

Published

on

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की रिपोर्ट अंततः नेगेटिव आई है। पिछले कई बार से उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही थी। लखनऊ पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती कनिका ने रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद राहत की सांस ली है। हालांकि कनिका को अब सरोजनीनगर थाने में दर्ज मुकदमे का डर सताने लगा है। यही वजह है कि शनिवार को नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद कनिका ने अपने वकील से मुकदमें के सिलसिले में बात की।

Singer Kanika Kapoor infected with coronavirus has troubled ...

बता दें कि 20 मार्च को कनिका को कोरोना का संक्रमण पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई में भर्ती किया गया था। पिछले 16 दिन से उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनके कई टेस्ट हुए लेकिन सभी के रिपोर्ट पॉजिटिव आ रहे थे, जिस कारण परिजन चिंतित थे। दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण होने के बावजूद कनिका शहर में कई समारोह और पार्टियों में शामिल हुई थीं। आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छुपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। कोरोना से ठीक होने के बाद उनको मुकदमे से निपटना है, जिसको लेकर वे अभी से चिंतित हो गई हैं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हैं कोरोना ...

कनिका की एक बार और जांच होगी

पीजीआई कनिका की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद इसकी पुष्टि के लिए संक्रमण की दोबारा जांच कराएगा। दोबारा जांच नेगेटिव आने के बाद ही कनिका को पीजीआई से डिस्चार्ज किया जाएगा। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी सेहत में पिछले कुछ दिनों से सुधार आने शुरू हो गए थे। अब उन्हें सर्दी, खासी और बुखार भी नहीं है। हालांकि एक और रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें अस्पताल से छोड़ा जाएगा।

11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं कनिका

कनिका 11 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। इसके बाद उन्होंने 13, 14 और 15 मार्च को होली से जुड़ी दो-तीन पार्टियों में शिरकत की थी। वे छोटे आयोजन थे और कुल मिलाकर कर इनमें 250 से 300 लोगों ने शिरकत की थी। कनिका की शिरकत वाली पार्टियों में अनेक राजनेता और अधिकारी भी शामिल हुए, जिनमें उत्तर प्रदेश के कुछ मंत्री भी थे।

Kanika Kapoor gets coronavirus know where infection spread

वसुंधरा राजे समेत तमाम नेता थे पार्टी में मौजूद

कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां मौजूद रहे तमाम लोगों ने अपनी जांच कराई थी। हालांकि किसी में कोविड-19 की पुष्टि नहीं हुई। इसमें राजसथान की पूर्व मुख्यमत्री वसुंधरा राजे, सांसद व उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वसास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद समेत अन्य नेता और अधिकारी मौजूद थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Magzian
Get our web app. It won't take up space on your phone.
Install
See this post in...
Magzian
Add Magzian to Home Screen
Close

For an optimized experience on mobile, add Magzian shortcut to your mobile device's home screen

1) Press the share button on your browser's menu bar
2) Press 'Add to Home Screen'.
Magzian We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications