Connect with us

Entertainment

‘BIGG BOSS 13’ में हुई खेसारीलाल यादव की एंट्री, सलमान ने भोजपुरी में बोले डायलॉग्स

Published

on

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस (Bigg Boss)’ के इस सीजन में अब तक 3 लोगों को एलिमिनेट भी किया जा चुका है, जिसमें दलजीत कौर, अबु मलिक और कोयना मित्रा का नाम शामिल है. अब इस शो को लेकर एक और खबर सामने आई है. बता दें, इस शो में अब भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. 27 तारीख के एपिसोड में खेसारीलाल की शो में एंट्री हुई, जहां उन्होंने सलमान के साथ मिलकर काफी मस्ती भी किया. खेसारीलाल ने सलमान को भोजपुरी में उनके डायलॉग्स बोलने को कहा और सलमान ने ऐसा ही किया.

बता दें, शो में खेसारीलाल ने सलमान से कहा वह उनके बहुत बड़े फैन हैं. खेसारीलाल यादव अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच खेसारीलाल का नाम काफी मशहूर है. इसलिए खेसारीलाल की फिल्मों और गानों को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. इस साल खेसारीलाल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें ‘भाग खेसारी भाग’ मुख्य रूप से शामिल है. खेसारीलाल इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त हैं. इस फिल्म में खेसारीलाल के अलावा स्मृति सिन्हा, अमित शुक्ला, अयाज खान, संजय वर्मा, अर्जुन यादव, राहुल शाहू, प्रीतम कुमार, अविनाश मधुकर, अमित सिंह और सत्य प्रकाश सिंह भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

इस फिल्म का ऑडियो, वीडियो, सैटेलाइट्स राईट्स एंटर10 म्यूजिक कंपनी ने लिया है. भोजपुरी सिनेमा में यूनिक कहानी पर बनी यह फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार है. भव्य पैमाने पर निर्मित की गई इस फिल्म का नया विषय दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाला है. फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ के निर्माता उमाशंकर प्रसाद हैं, उनकी यह पहली भोजपुरी फिल्म है. वे अपने प्रोडक्शन हाउस जे पी स्टार पिक्चर्स बैनर से आगे भी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करते रहेंगे. फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. एसोसिएट प्रोड्यूसर आयुष राज गुप्ता हैं. फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं. संगीतकार ओम झा हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *