Connect with us

Bollywood

Laxmmi Bo mb: नवरात्रि में ‘लक्ष्मी’ बनकर सामने आए अक्षय कुमार, लाल साड़ी और चूड़ी में दिखा पावरफुल अवतार

Published

on

अक्षय कुमार हमेशा लीक से हटकर फिल्में करने में यकीन करते हैं. उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्म करके लोगों को चौकाया तो वहीं वो हाउसफुल जैसी फिल्मों में नज़र आते हैं. जल्द ही उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होने वाली है लेकिन इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉ म्ब’ का लुक शेयर किया है.

‘लक्ष्मी बॉ म्ब’ के इस लुक में अक्षय कुमार मां दुर्गा की प्रतिमा के सामने खड़े हैं और लाल साड़ी में नज़र आ रहे हैं. माथे पर लाल सिंदूर से बिंदी लगाए हुए हैं और हाथों में लाल चूड़ी पहने हुए हैं.

अक्षय कुमार ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”नवरात्रि के अवसर पर मैं अपनी फिल्म में अपना लक्ष्मी का लुक शेयर कर रहा हूं. मैं इस फिल्म के लिए उत्साहित भी हूं और नर्वस भी…लेकिन ज़िदगी तभी शुरु होती है जब अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलते हैं, है कि नहीं?

ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसी दिन सलमान खान की ‘कि क 2’ भी रिलीज होगी.

पहले ‘लक्ष्मी बॉ म्ब’ पांच जून 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन हाल ही में इसके मेकर्स ने इसकी रिलीज़ की तारीख प्रीपोन यानी पीछे कर ली. अब ये फिल्म 22 मई 2020 (ईद) को रिलीज़ होगी.

जल्द ही  अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. यहां देखें ट्रेलर

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *