Connect with us

Entertainment

VIRAL VIDEO: दिवाली पार्टी में गुरु रंधावा के साथ निया शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Published

on

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) संग कदम से कदम मिलाकर सबको चौंका दिया. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल है, जहां निया ‘सूट सूट करदा’ गाने पर गुरु रंधावा संग झूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो क्लिप में निया चमकदार सिल्वर लंहगा चोली में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं, जबकि गुरु एक ऑफ व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने एक नेहरू जैकेट और एक जरीदार रैप के साथ पहन रखा है.

Image result for latest images of guru randhawa dance with nia sharma on diwali party

दिवाली पार्टी का है वीडियो
निया और गुरु का यह वीडियो किसी दिवाली पार्टी से है जिसमें मीका सिंह, कनिका कपूर, अदिति शर्मा, कपिल शर्मा जैसे और भी कई सितारें शामिल थे. बता दें, निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री रही हैं, इन्होंने अब तक कई टीवी सीरियल के साथ रियलिटी शो और कॉमेडी शो में भी काम किया है. निया ने अपनी करियर की शुरुआत 2010 में ‘काली- एक अ ग्नि परीक्षा’ से की थीं लेकिन इन्हें लोकप्रियता और प्रसिद्धि ‘एक हजारों में मेरी बहना है और ‘जमाई राजा’ जैसे सीरियल से मिली. निया को इंस्टाग्राम पर लगभग 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. निया अपने परिवार में सबसे छोटी बेटी हैं. उनसे बड़ा एक उनका भाई और निया अपने मां के काफी क्लोज हैं, बिलकुल एक बेस्ट फ्रेंड की तरह.

निया को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है और यही वजह रही कि साल 2016 में वह टॉप 50 सबसे से क्सी एशियाई महिला की सूची में 3 नंबर पर रहीं. जी टीवी के शो ‘जमाई राजा’ के अलावा निया ‘काली: एक अ ग्नि परीक्षा’, ‘बहनें’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

Image result for latest images of guru randhawa dance with nia sharma on diwali party

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *